इमेज एडिटिंग के लिए OnePlus ने नया AI इरेज़र पेश किया

बुधवार को वनप्लस ने स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) इरेज़र इमेज एडिटिंग फीचर लॉन्च किया। कंपनी ने कहा, इस महीने से, यह सुविधा धीरे-धीरे वनप्लस 12, वनप्लस 12आर, वनप्लस 11, वनप्लस ओपन और वनप्लस नोर्ड सीई 4 सहित वनप्लस डिवाइसों के लिए शुरू की जाएगी। वनप्लस के अध्यक्ष और सीओओ किंडर लियू ने एक बयान में कहा, एआई इरेज़र एआई के माध्यम से उपयोगकर्ता की रचनात्मकता को मुक्त करने और फोटो संपादन के भविष्य में क्रांति लाने के हमारे दृष्टिकोण में पहला कदम दर्शाता है, जो उपयोगकर्ताओं को केवल कुछ स्पर्शों के साथ उल्लेखनीय तस्वीरें बनाने के लिए सशक्त बनाता है।
उन्होंने यह भी बताया कि कंपनी इस साल और अधिक एआई फीचर पेश करने की योजना बना रही है।

एआई इरेज़र के साथ उपयोगकर्ता फोटो गैलरी से छवियों के भीतर अवांछित वस्तुओं को चुनने और हटाने में सक्षम होंगे।
उपयोगकर्ता द्वारा छवि में पैदल चलने वालों, कूड़ेदान या खामियों जैसी कुछ वस्तुओं को उजागर करने के बाद, अंतर्निहित एआई चयनित क्षेत्र का विश्लेषण करता है और स्वचालित रूप से एक प्रतिस्थापन पृष्ठभूमि उत्पन्न करता है जो छवि की समग्र शैली के अनुरूप आसपास के वातावरण में मिश्रित हो जाती है, कंपनी ने समझाया .

के महाप्रबंधक निकोल झांग ने कहा, “सभी वनप्लस एआई सुविधाएं वास्तविक उपयोगकर्ता की जरूरतों से बनाई गई हैं, और हम अधिक क्रांतिकारी एआई-आधारित सुविधाओं को विकसित करने में भारी निवेश करना जारी रखेंगे जो हमें सभी के लिए अधिक सुविधाजनक भविष्य के हमारे दृष्टिकोण के करीब ले जाएंगे।” वनप्लस में एआई उत्पाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *