अलाया एफ ने खुलासा किया कि उनकी मां पूजा बेदी उनके पिता की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं: ‘मैं अपनी सौतेली मां के बेहद करीब हूं’

श्रीकांत की सफलता का लुत्फ़ उठा रहीं अलाया फर्नीचरवाला ने बॉलीवुड बबल के साथ एक साक्षात्कार में अपनी मां पूजा बेदी के तलाक के बारे में बात की और परिवार की गतिशीलता पर प्रकाश डाला। अलाया व्यवसायी फरहान फर्नीचरवाला और पूजा बेदी की बेटी हैं।

अलाया ने कहा कि जब उनके माता-पिता अलग हुए, तो उन्हें इसका गंभीर प्रभाव समझ में नहीं आया क्योंकि उन्होंने इसे बहुत ही गरिमा के साथ संभाला। अलाया एफ ने बॉलीवुड बबल से कहा, “मेरे माता-पिता अलग-अलग रास्ते पर जा रहे थे, लेकिन मैं उन्हें हमेशा देखती थी, वे एक-दूसरे के साथ बहुत दोस्ताना व्यवहार करते थे। आज भी वे बहुत अच्छे दोस्त हैं। मेरी माँ मेरे पिता की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं। मैं अपनी सौतेली माँ के बेहद करीब हूँ। मेरा सौतेला भाई, जिसे मैं सौतेला भाई कहने से भी नफरत करती हूँ क्योंकि वह मेरा भाई है, हमारे पिता एक ही हैं और माँ अलग-अलग हैं, वह मेरे दिल का टुकड़ा है, मेरा बच्चा। इसलिए मैं ऐसी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकती जहाँ मेरे माता-पिता एक साथ रहे हों।”

सौतेले भाई और सौतेली माँ के साथ एक बेहतरीन रिश्ता रखने वाली अलाया एफ ने कहा कि वह उनके बिना अपने जीवन की कल्पना नहीं कर सकती। “मेरे दिमाग में, तलाक कभी भी बुरी बात नहीं थी क्योंकि मेरे माता-पिता ने अपने तलाक को बहुत खूबसूरती से संभाला था। जब मेरी दूसरी दोस्त कुछ इसी तरह से गुज़र रही थी, तो मुझे नहीं लगा कि यह कोई बड़ी बात है। मैं ऐसा था, ‘हाँ, यह तुम्हारे लिए अच्छा होगा, यह तुम्हारे परिवार के लिए बहुत बढ़िया होगा’, क्योंकि आम तौर पर मैं तलाक के बारे में ऐसा ही सोचता हूँ,” उसने कहा। उसने आगे कहा, “मेरी माँ और सौतेली माँ भी बहुत अच्छी दोस्त हैं।” अभिनेत्री के 25वें जन्मदिन पर, माँ पूजा बेदी ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया। उन्होंने एक लंबा नोट लिखा, जिसमें लिखा था, “दिल और मुस्कान का मेल। 25वें जन्मदिन की शुभकामनाएँ @alayaf मैं तुमसे बहुत … यहाँ पोस्ट देखें:

काम की बात करें तो अभिनेत्री को आखिरी बार बड़े मियाँ छोटे मियाँ में देखा गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन और मानुषी छिल्लर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *