कुशाल टंडन ने कथित गर्लफ्रेंड शिवांगी जोशी को जन्मदिन की बधाई दी: “तुम वो सब कुछ हो जो एक लड़की में होना चाहिए”

अभिनेता कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी अपने शो ‘बरसातें-मौसम प्यार का’ में साथ काम करने के बाद से ही सुर्खियां बटोर रहे हैं।

खैर, शिवांगी जोशी, जो आज (18 मई, 2024) अपना जन्मदिन मना रही हैं, को अफवाह प्रेमी कुशाल टंडन ने सबसे खास शुभकामनाएँ दीं। अभिनेत्री के लिए कुशाल की जन्मदिन की शुभकामनाओं ने फिर से रिश्ते की अफवाहों को हवा दे दी है।

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिवांगी के साथ एक तस्वीर साझा की और अभिनेत्री के लिए एक हार्दिक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने ‘उनके साथ कई और जन्मदिन’ मनाने की उम्मीद जताई। कुशाल ने शिवांगी की प्रशंसा की और लिखा कि वह वह सब कुछ हैं जो एक लड़की को होना चाहिए। अभिनेत्री ने भी कुशाल की जन्मदिन की शुभकामनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए टिप्पणी अनुभाग में कुछ इमोटिकॉन्स छोड़े।

अभिनेता लिखते हैं, ”जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत, आज, मैं आपको और आप जिस अविश्वसनीय व्यक्ति हैं, उसका जश्न मनाता हूं। आप बहुत दयालु हैं, आप बहुत कोमल हैं, आप बहुत परवाह करने वाली हैं, आप बहुत मजाकिया हैं, आप वह सब कुछ हैं जो एक लड़की को होना चाहिए, और मैं अपने जीवन में आपको पाकर बहुत आभारी हूँ। एक साथ कई और जन्मदिन मनाने के लिए चीयर्स, खूबसूरत यादें बनाना ❤”

हालांकि दोनों ने अभी तक सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते की स्थिति की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हाल ही में दोनों अभिनेताओं ने थाईलैंड में एक बॉक्सिंग मैच के लिए एक साथ देखे जाने के बाद सुर्खियाँ बटोरीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *